गुरुवार, 29 जून 2017

बता दिया राज़ खोल के देखा


बता दिया राज़ खोल के देखा
ऐसी मैं कोई किताब तो नही
दिल  से  सुनते  तो  सुनाई  देती
कान खामोशियो की चीखें सुनते नही

युही रूठना युही मान जाना
यू मोहब्बत करना हम आता नहीं
आज इस पे गया कल उस पे
ये दिल है कोई निगाह नही

जख्मी होकर है कदरदान तेरे वार के
तेरी नज़रो ने कायल किया घायल नही
तुझसे आगे भी होगी दुनिया बेशक
जो संग तुम नही तो वहाँ हम भी नही

करके बेआबरू खुद ही मोहब्बत को
समझते मुझे की वफ़ा करना आता नही
तू ना सीखा सलीका-ए मोहब्बत मुझको
ये तुझे आता तो मैं बेवफा होता नही

और क्या के क्या कर सकते हो मेरे लिए
ये भी पूछोगे अगर मैं कुछ करा जताता नही
तुम भी रहे बेक़रार मोहब्बत को
हमने बस इज़हार किया इश्क़ कबूला तुमने ही

मज़ाक भी ना कर किसी और के होने का
मैं भी गया तो लोटके आना नही
कहते वो भूल जाओ हमे समझाये उन्हें
मोहब्बत में करते ऐसा मज़ाक नही

ना पूछो हमसे उनकी आलम-ए-बेवफ़ाई
वो मिले तो कम्भख्त नज़र भी चुराता नही
के तू खूब कर गलती विशाल
इससे अच्छा सुधरने का कोई रास्ता नही

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें